Farrey OTT Release Date: देखें कि आप अलीज़ेह की 'फ़ैरे' कब और कहाँ देख सकते हैं

Ayan
0

 


Farrey OTT Release Date: सलमान खान की भतीजी अलिजे अग्निहोत्री ने फिल्म 'फर्रे' से डेब्यू किया था और यह फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। दर्शकों का दिल जीतने के बाद, 'फर्रे' अब ZEE5 पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। जी5 ने इस फिल्म के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है. तो तैयार हो जाइए, क्योंकि ये फिल्म अब आपके दरवाजे पर दस्तक देने रही हैFarrey OTT Release Date ).


Farrey OTT Release Date – इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फरे


अलीजेह अग्निहोत्री की 'फैरे' की धमाकेदार शुरुआत के बाद, एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट आने वाला है। इस बार फिल्म के प्रोडक्शन की कमान सलमान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री संभाल रहे हैं, उनके साथ निखिल नमित भी हैं। 5 अप्रैल को ZEE5 पर रिलीज होने वाली इस फिल्म 'फेर' पर खुद सलमान खान की नजर है. Farrey OTT Release Date: 


फैरे की कहानी क्या है?


विद्वान या स्कोरर? ये सवाल उठाएगी 'फर्रे'- दिल्ली बोर्ड टॉपर निमती की कहानी. प्रतिभा और तनाव का यह मिश्रण निमती को उसके जीवन के निर्णायक मोड़ पर खड़ा कर देगा, जब उसे एक संभ्रांत स्कूल में दाखिला मिल जाता है, लेकिन एक घोटाला उसके रास्ते में जाता है! 'कोटा फैक्ट्री' फेम लेखक अभिषेक यादव द्वारा लिखित और सौमेंद्र पाधी द्वारा निर्देशित यह फिल्म थाई सुपरहिट 'बैड जीनियस' का हिंदी रूपांतरण है। तो तैयार हो जाइए एक ऐसी परीक्षा की कहानी के लिए, जहां आपके दिमाग को भी दांव पर लगाना होगा. Farrey OTT Release Date: 


ओटीटी रिलीज पर सलमान के प्रोडक्शन का बयान


बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद, 'फर्रे' अब आपके लिविंग रूम का तापमान बढ़ाने रहा है। सलमान खान फिल्म्स के धमाकेदार बयान से साफ है कि ये फिल्म ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है. दर्शकों के प्यार से उत्साहित होकर उन्हें भरोसा है कि 'फर्रे' ओटीटी दर्शकों का भी मनोरंजन करेगी. Farrey OTT Release Date: 

हमें उम्मीद है कि आपको इस आर्टिकल से अच्छी जानकारी मिली होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके।

Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top